https://ga.hostgator.com/affiliate_banners/Shared_Red_Blue

Best 3 वीडियो एडिटिंग सॉफ्टवेयर फॉर Android

हेलो दोस्तों मैं हूं अभिनव और आपका हिंदी इंटरनेट ट्रिक्स पर बहुत-बहुत स्वागत है दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं ऐसे कौन से तीन सॉफ्टवेयर है जिससे हम बेहतरीन बेहतरीन एडिटिंग कर सकते हैं दोस्तों बिल्कुल Android के लिए है और आप इसे फ्री में भी यूज़ कर सकते हैं अगर आपको वीडियो Editing के बारे में कुछ भी नहीं पता फिर भी आप इसे आसानी से यूज कर सकते हैं

(1)  Kine Master

दोस्तों अगर हम बात कर रहे हैं Android से वीडियो एडिटिंग करने की तो दोस्तों मैं आपको बता दूं कि यह जो काइन मास्टर सॉफ्टवेयर है यह बहुत अच्छा सॉफ्टवेयर है इससे अच्छा Android में एडिटिंग करने के लिए मेरे ख्याल से तो कोई सॉफ्टवेयर नहीं है बिल्कुल अच्छा सॉफ्टवेयर है मैंने बहुत यूज़ किया अब तक यूज़ करता हूं बहुत अच्छा सॉफ्टवेयर है
इस सॉफ्टवेयर से दोस्तों आप प्रोफेशनल लेवल की वीडियो एडिटिंग कर सकते हैं

(2) Power Director

दोस्तों मैने ज्यादा बार पावर डायरेक्टर यूज़ तो नहीं किया है पर हां जितनी बार भी यूज़ किया है यह बिल्कुल अच्छा सॉफ्टवेयर है इसे आप बिल्कुल आसानी से यूज कर सकते हैं वीडियो Editing करने के लिए Android में दोस्तों यह सॉफ्टवेयर की खास बात यह है कि इसका इंटरफ़ेस बिल्कुल आसान है लेकिन प्रॉब्लम सिर्फ यह है कि उसके जो आप एक्सपोर्ट करते हैं वीडियो तो उसमें आपका वाटर मार्क्स होता है
हां वाटरमार्क खत्म हो सकता है पर आपको इसके लिए इस सॉफ्टवेयर को परचेस करना होगा

(3) Viva Video Editor

विवाह वीडियो एडिटर की सबसे खास बात यह है कि इसका इंटरफ़ेस बिल्कुल आसान है आप अगर बिगिनर है वीडियो एडिटिंग के बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं फिर भी आप इसको बहुत आसानी से यूज कर सकते हैं बिल्कुल यूजर फ्रेंडली है
पर अगर आपको प्रोफेशनल लेवल की वीडियो एडिटिंग करनी है तो मैं आपको सजेस्ट करूंगा कि आप काइन मास्टर ही परचेस करें क्योंकि वह सब से बेटर वे है आपको वीडियो चैट नहीं करने के लिए बिल्कुल बेहतर सॉफ्टवेयर है जिससे आप यूज़ करेंगे खुद समझ जाएंगे कि वह कैसा सॉफ्टवेयर है तो एक बार यूज़ करिए आप फिर मुझे कमेंट में बताइए कौन सा सॉफ्टवेयर आपको अच्छा लगा

Previous
Next Post »
Thanks for your comment

Featured post

Android me Data pack (Net Pack) bachaye bahot Aasani se (Saving Data Pack In Android Easy Trick)

Android Ka data bachaye hello guys kaise ho , Aaj ham ek aise Topic par baat karne wale hain jisse mere khayal se ham sabhi pareshan r...

Ordered List

My Blog List

Hindi Internet Tricks